रेस्तरां के बिज़नेस में उतरे रामदेव, देसी तरीके से ‘पौष्टिक’ रेस्तरां में परोसा जाएगा खाना


एम4पीन्यूज,चंडीगढ़|

योग के क्षेत्र में अपना नाम बंटोरने के बाद योगगुरु रामदेव ने बिजनेस के क्षेत्र में हाथ आजमाया और रिटेल के क्षेत्र में भी पतंजलि को एक बड़ा ब्रांड बना दिया। अब रामदेव रेस्टरां के बिजनेस में भी आ गये हैं। पतंजलि ने चंडीगढ़ के नजदीक पौष्टिक नाम से अपना पहला रेस्टरां खोला है। पतंजलि की ओर से कहा जा रहा है कि लोगों को बिल्कुल घर जैसा खाना मिलेगा। हालांकि अभी होटल का औपचारिक रुप से उद्घाटन होना बाकी है।

प्रोडक्ट स्टोर के साथ खुला रेस्तरां
पतंजलि का यह रेस्तरां पंजाब के मोहाली के पास जीरकपुर में खुला है। इसे इंडियानो होटल में खोला गया है। रेस्तरां के साथ ही पतंजलि का प्रोडक्ट भी खोला गया है, तो वहीं रेस्तरां में चारों ओर बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण की तस्वीरें लगी हैं।

खाने में मिलेंगी ये सभी चीजे
रेस्टोरेंट में आने वाले लोगों को पनीर टिक्का से हनी चिल्ली पोटेटो, तंदूरी वेज पेलेटर, लौकी के कबाब मिलेगा। जिनमें घर जैसा जायका होगा।

रेस्टोरेंट में शाकाहारी खाना ही परोसा जाएगा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पौष्टिक रेस्टोरेंट में शाकाहारी खाना ही परोसा जाएगा। साथ ही यहां आने वाले ग्राहकों को आयुर्वेद पद्धति पर खरा उतरने वाला ही खाना मिलेगा। पौष्टिक रेस्टोरेंट की थीम पूरी तरह घरेलू स्टाइल में की गई है।

हर तरफ देसी लुक
पतंजलि का ये रेस्तरां पूरी तरह से देसी है। यहां पूरा फर्निचर लकड़ी से बना है, तो वहीं रेस्तरां में घर का खाना उपलब्ध रहेगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहां सिर्फ वेजेटेरियन खाना ही परोसा जायेगा। इसके साथ ही रेस्तरां के मेन्यू पर रामदेव और बालकृष्ण की तस्वीर लगी है।

हर तरफ छाये रामदेव
आपको बता दें कि रामदेव का पतंजलि पिछले काफी समय से रिटेल स्टोर की मार्केट में हैं, अब वह रेस्तरां बिजनेज में भी आ गये हैं। ताया जा रहा है कि बाबा रामदेव जल्द ही गारमेंट इंडस्ट्री में भी आयेंगे।

Previous Shocking Human-Animal Marriage Tradition That Is Followed In India & Abroad. You'll Faint At What Happens At 5
Next चिलचिलाती गर्मी से नहीं मिलने वाली राहत, लू के थपेड़ों से आहत लोग

No Comment

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *