माता के दर्शनों से लौट रहे पूरे परिवार की हादसे में मौत, कार में मां की लाश से चिपकी रही मासूम


एम4पीन्यूज,चंडीगढ़

फगवाड़ा-होशियारपुर रोड पर रविवार सुबह एक क्विड कार की ट्रक के साथ हुई टक्कर में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस भयानक हादसे में एक छह माह की बच्ची और एक अन्य व्यक्ति की ही जान बच पाई। हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई। हादसे में मारे गए सभी लोग लुधियाना के ताजपुर के रहने वाले थे।

चिंतपूर्णी देवी मां के दर्शन कर लौट रहा था परिवार :
जानकारी के अनुसार लुधियाना के ताजपुर रोड जोधेवाल बस्ती के रहने वाले सुरिंदर कुमार अपने परिवार और साढ़ू व साली के परिवार के साथ चिंतपूर्णी मंदिर हिमाचल प्रदेश मत्था टेकने गए थे। चिंतपूर्णी देवी मां के दर्शन करने के बाद वे सभी क्विड कार PB-10-FN-2968 से वापिस लुधियाना आ रहे थे। जब उनकी कार होशियारपुर रोड खुसरपुरा के पास पहुंची तो लुधियाना की तरफ से आ रहे ट्रक से टकरा गई। कार में सवार विकास, उसकी पत्नी शिखा, सुरिंदर बजाज की पत्नी रीना, बेटा राघव, बेटा मानव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रुप से घायल सुरिंदर बजाज और छह माह की सिवीका को लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही फगवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। हादसा इतना भयानक था कि डेड बॉडीज कार के अंदर बुरी तरह दबी हुई थीं।
कई घंटों की मशक्कत के बाद कार से लाशों को निकाला जा सका।

तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा :
बताया जा रहा है कि ट्रक की रफ्तार बहुत ज्यादा थी जिस कारण यह हादसा हुआ। हादसा इतना भयंकर था कि टक्कर के बाद ट्रक में भी आग लग गई और ट्रक चालक ने भी कूद कर जान बचाई। ट्रक चालक हादसे के होते ही फरार हो गया जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हादसे में एक छह माह की छोटी सी बच्ची को सिर्फ मामूली चोटें लगी हैं। सुरिंदर की हालत स्थिर बताई जा रही है।

Previous अपनी लाज को बचाने दो कि.मी. तक दौड़ती रही युवती, झेले दरांती के वार, सिर पर 60 टांके
Next रोहतक कांड: प्राइवेट पार्ट में डाला चाकू, बॉडी से गायब शरीर का ये हिस्सा

No Comment

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *