रोज फेस्टिवल : जब अदनान सामी को बतानी पड़ी अपनी ही पहचान


एम4पीन्यूज।चंडीगढ़ 

तीन दिवसीय रोज फेस्टिवल में रविवार को सेक्टर- 10 स्थित लेजर वैली में बॉलीवुड नाइट में बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी परफॉर्मेंस के लिए पहुंचे। जैसे ही वे स्टेज पर चढ़ने लगे तो वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक दिया। उन्होंने बताया कि मैं अदनान सामी हूं। पुलिसकर्मियों ने कहा कि वो तो बहुत मोटे हैं। इस बीच आयोजक भी मौके पर पहुंच गए। बता दें कि पहले अदनान सामी का वजन 230 किलो था। उन्होंने कड़ी मेहनत कर 2015 में अपना वजन 75 किलों तक कर लिया था।

अदनान सामी ने अपने साथ हुए वाकये को खुद बयां करते हुए कहा कि वह चंडीगढ़ में लेजर वैली की स्टेज पर चढ़ रहे तो उन्हें पुलिस वालों ने रोक दिया। पुलिस वालों ने कहा कि अदनान सामी तो मोटा सा है। उन्हें मैंने बताया कि नहीं, मै अदनान सामी हूं। अब मैं मोटा नहीं रहा। उनके इस मजाकिया अंदाज पर लोगों ने खूब ठहाके लगाए। अदनान सामी जब मंच पर आए तो लोगों ने मोबाइल की लाइट जलाकर उनका स्वागत किया।

प्रस्तुति देकर सभी का मन मोह लिया :
अदनान ने स्टेज पर पहुंचते ही लेयर वैली काे रोमांटिक सुरों से सराबोर कर दिया। उन्होंने सबसे पहले कभी तो नजर मिलाओ… पेश किया। उसके बाद मुझको भी कोई लिफ्ट दिला दे… पेश किया तो दर्शक झूम उठे। इसके बाद सामी ने तेरा चेहरा, भीगी-भीगी रातों में गीतों की प्रस्तुति देकर सभी का मन मोह लिया।

Previous तस्वीरों में देखिये दो देशों के बीच बंटा ये अनोखा देश
Next IPL नीलामी में छाए इंग्लैंड के खिलाड़ी, सबसे महंगे खिलाडी का रिकॉर्ड बेन स्टोक्स के नाम

No Comment

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *