सिद्धू का कॉमेडी प्रेम, पर CM अमरिंदर लेंगे कानूनी सलाह


एम4पीन्यूज|चंडीगढ़ 

पंजाब में मंत्री बनने के बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू ने कॉमेडी शो में काम करने की घोषणा की थी. इस पर अब उनके मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अलग रुख अपना लिया है. बताया जा रहा है कि इस मामले पर मुख्यमंत्री अमरिंदर कानूनी राय लेंगे कि क्या उनके मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू टेलीविजन पर एक मशहूर कॉमेडी शो पर सेलिब्रिटी-जज बने रह सकते हैं या नहीं.

एडवोकेट से सलाह लेंगे अमरिंदर :
अमरिंदर ने एक टीवी न्यूज चैनल को बताया कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ पर सिद्धू के सेलिब्रिटी-जज बने रहने को लेकर एडवोकेट जनरल से अपनी राय देने के लिए कहेंगे. सिंह ने चैनल से कहा, ‘मैं नहीं जानता कि इस मामले पर संविधान या कानून क्या कहता है. हम एडवोकेट जनरल से इस पर उनकी राय रखने के लिए कहेंगे कि क्या कोई व्यक्ति जो मंत्री है, वह वो काम कर सकता है तो वह करना चाहता है.’

उनका काम मंत्रिमंडल की जिम्मेदारियों में दखल नहीं देगा :
इस मुद्दे पर सिद्धू ने कहा कि उनका टीवी कार्यक्रम उनकी मंत्रिमंडल की जिम्मेदारियों में दखल नहीं देगा. उन्होंने कहा, ‘पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की तरह मेरा शराब, रेत खनन या परिवहन जैसा कोई कारोबार नहीं है. मैं टीवी शो के जरिये जीविकोपार्जन करता हूं और मैं सोमवार से बृहस्पतिवार तक चंडीगढ़ में रहूंगा और शुक्रवार से रविवार अमृतसर में. मैं रात में क्या करता हूं इससे किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिये. मैं मुंबई में टीवी शूट के बाद पंजाब वापस जाने के लिए पहली उड़ान लूंगा.’

पत्नी और पूर्व विधायक नवजोत कौर सिद्धू ने उनका समर्थन किया :
नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी और पूर्व विधायक नवजोत कौर सिद्धू ने उनका समर्थन किया है. कौर ने रविवार को फेसबुक पर लिखा कि टेलीविजन के अलावा उनके परिवार की आय का कोई अन्य स्रोत नहीं है और इस मुद्दे को बेवजह तूल दिया जा रहा है. क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू बीजेपी में रहते हुये तीन बार अमृतसर से सांसद रह चुके हैं.

चर्चा थी कि अमरिंदर सिंह ने डिप्टी सीएम का पद ही नहीं बनने दिया :
गौरतलब है कि पहले से ही चर्चा थी कि अमरिंदर सिंह ने डिप्टी सीएम का पद ही नहीं बनने दिया. जबकि, कथित तौर पर कांग्रेस नेतृत्व ने वादा किया था कि सिद्धू को डिप्टी सीएम का पद दिया जाएगा. अब यह बात कही जा रही है कि सिद्धू अपने पोर्टफोलियो से खुश नहीं है. अब देखना होगा कि इस मसले का क्या हल निकाला जाता है.

सिद्घू की कॉमेडी पर सस्पेंस बरकरार :
वहीं नवजोत सिंह सिद्धू कपिल शर्मा का शो करने लिए भी अड़े हुए हैं. इतना ही नहीं स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम जारी रखना विवाद का विषय बनता जा रहा है. सिद्धू के पक्ष में अब उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू आ गई हैं। नवजोत कौर ने कहा है कि उनके पास टीवी शो ही एकमात्र बिजनेस है या आय का साधन है. इसे सिद्धू नहीं छोड़ सकते. सिद्धू की पत्नी ने कहा,सिद्धू का टीवी में काम जारी रख कर पैसे कमाने के मुद्दे को जबरदस्ती विवाद बनाया जा रहा है.

Previous अयोध्या विवाद : राम मंदिर-बाबरी मस्जिद का 70 साल पुराना इतिहास
Next CM Amrinder appoints Thukral as Media Advisor, Chahal as Advisor

No Comment

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *