Share it

-पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खड़े किये अभिनेता की मौत पर सवाल

एम4पीन्यूज। 

बॉलीवुड के बेहतरीन और मंझे हुए कलाकार अभिनेता ओम पुरी शुक्रवार सुबह इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। शुक्रवार को यह खबर आई थी कि दिल का दौरा पड़ने से ओम पुरी की मौत हो गई। लेकिन शुक्रवार को ओम पुरी की डेड बॉडी उनके फ्लैट में किचन में मिली थी। अोम के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सिर के ऊपरी हिस्से में डेढ़ इंच गहरा गड्ढा मिला है। पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है। आई खबरों के अनुसार गुरुवार रात पुरी की पत्नी नंदिता से काफी बहस हुई थी।

नहीं रहे अभिनेता ओमपुरी, मौत की वजह दिल का दौरा या फिर...
नहीं रहे अभिनेता ओमपुरी, मौत की वजह दिल का दौरा या फिर…

नंदित ने खालिद और ड्राइवर को जिम्मेदार ठहराया
आई खबरों के अनुसार ओम पुरी की पत्नि नंदिता ने पुरी की मौत के लिए खालिद और ड्राइवर मिश्रा को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं जब पुलिस ने निर्माता खालिद से शुक्रवार रात को पूछताछ की तो खालिद ने बताया कि पिछली राज नंदिता और ओम में खूब झगड़ा हुआ था। खालिद ही वो इंसान है जो आखिरी रात ओम पुरी के साथ थे।

नहीं रहे अभिनेता ओमपुरी, मौत की वजह दिल का दौरा या फिर...
नहीं रहे अभिनेता ओमपुरी, मौत की वजह दिल का दौरा या फिर…

पैसों को लेकर कहासुनी?
फिल्म प्रोड्यूसर खालिद रिजवी का कहना है कि वह गुरुवार शाम को साढ़े 5 बजे ओम पुरी के घर गए थे। जहां उनका एक इंटरव्यू चल रहा था। इंटरव्यू खत्म होने के बाद उन्होंने रिजवी से कहा कि एक प्रोग्राम में जाना है।
रिजवी के मुताबिक ओम पुरी ने उनसे साथ चलने को कहा। मना करने पर ओम पुरी ने अपनी गाड़ी से छोड़ने की बात कही। इसके बाद वे नंदिता के घर गए। यहां वो बेटे ईशान से मिलने आए थे। रिजवी का कहना है कि इस दौरान नंदिता से उनकी काफी बहस हुई।
रिजवी के मुताबिक इसके बाद ओम पुरी जब बाहर आए तो काफी भावुक थे। जब पुरी ने रिजवी को उनके घर छोड़ा, तो बाद में रिजवी ने देखा तो ओम पुरी का पर्स रिजवी की कार में गिर गया था। पर्स देने के लिए सुबह रिजवी ने ड्राइवर को फोन किया, तो उसने बताया कि ओम पुरी दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। इसके बाद ओम पुरी की मौत की खबर सामने आई।

नहीं रहे अभिनेता ओमपुरी, मौत की वजह दिल का दौरा या फिर...
नहीं रहे अभिनेता ओमपुरी, मौत की वजह दिल का दौरा या फिर…

सिर में चोट कैसे लगी?
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर के ऊपरी हिस्से में डेढ़ इंच गहरा गड्ढा मिला है। पहले दिल का दौरा पड़ने से मौत की बात सामने आ रही थी। लेकिन पोस्टमोर्टम रिपोर्ट के बाद ओम पुरी की मौत एक रहस्य बन गई है। अब सवाल है कि ओम पुरी के सिर में चोट कैसे लगी? क्या उन पर किसी ने हमला किया या वो खुद ही किचन में गिरकर जख्मी हो गए।
यही नहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सिर में कई जगह ब्लड क्लॉटिंग का पता चला है। खबर है कि मुंबई पुलिस जल्द ही ओम पुरी की पत्नी नंदिता, बेटे ईशान और एक्टर मनोज पाहवा से पूछताछ करेगी। ओम पुरी और नंदिता पुरी पिछले साल तलाक के बाद से अलग रह रहे थे। नंदिता उनकी दूसरी पत्नी थीं।


Share it

By news

Truth says it all

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *