लड़की की आशिक़ी में पड़े कांस्टेबल और होमगार्ड, पहले की दोस्ती और फिर रेप


एम4पीन्यूज।चंडीगढ़  

ड्रंक एन ड्राइव के नाके पर शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए पकड़ने वाली यूटी पुलिस को शराब के नाके पर लड़की मिलने पर दोनों उसके पीछे पड़ गए और नाके पर लड़की का फोन नंबर हासिल कर लिया और फिर वॉट्सएपप पर फ्रेंडशिप के लिए प्रपोज करना शुरू कर दिया। दोनों चाहने लगे कि वह उसकी दोस्त बने। खैर, लड़की ने होमगार्ड वॉलंटियर से बातचीत करनी शुरू कर दी। वहीं, कान्स्टेबल लड़की को धमकाने लगा और दोस्ती करने के लिए मजबूर करने लगा। जबकि होमगार्ड जवान पहले लड़की को बहला-फुसलाकर कमरे में ले गया और फिर उससे रेप किया।

इतना ही नहीं युवती के मोबाइल फोन से मेमरी कार्ड चोरी कर उसकी फोटो लगाकर मोहाली के एक शख्स के साथ चैटिंग भी की। युवती ने इसकी शिकायत साइबर सेल में की। केस दर्ज कर आरोपी वॉलंटियर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश कर ज्यूडीशियली भेजा गया है। आरोपी जम्मू का रहने वाला गोरखनाथ है और वह सेक्टर-17 पुलिस स्टेशन में रहता था। आशिक कॉन्स्टेबल अमित यादव को पुलिस लाइन भेजकर उसके खिलाफ डिपार्टमेंटल इंक्वायरी मार्क कर दी गई है।

कान्स्टेबल ने भी भेजे मैसेज :
युवती को कुछ मैसेज भेजने के मामले में एक कान्स्टेबल के खिलाफ भी डीएसपी साइबर ने इंक्वायरी के लिए लिखा है। साफतौर पर नहीं बताया गया कि पीसीआर में तैनात कॉन्स्टेबल उसे कैसे जानता था। इस कान्स्टेबल का मामले में कोई रोल नहीं है, लेकिन उसने युवती को कुछ मैसेज किए थे। वह भी उसको दोस्ती के लिए तंग करता था। इसके चलते उसके खिलाफ विभागीय जांच के लिए डीएसपी साइबर सेल ने लिखा है।

नाके पर मिली थी युवती, नंबर किया एक्सचेंज :
गोरखनाथ को ड्रंकन ड्राइव के नाके पर युवती मिली थी। युवती के साथ नाके पर नंबर एक्सचेंज किया गया। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई। युवती का आरोप है कि गोरखनाथ ने इस दौरान उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसके मोबाइल फोन से मेमरी कार्ड चोरी कर उसमें से उसकी फोटो निकाली। फिर उस फोटो को वॉट्सएप पर लगाकर मोहाली के रहने वाले एक शख्स के साथ चैटिंग की। जब उसे इसका पता चला तो शिकायत पुलिस को दी। मामले का जिम्मा साइबर सेल को सौंपा गया। साइबर ने मामले में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Previous निर्भया केस : सुप्रीम कोर्ट ने रखी दोषियों की सजा-ए-मौत बरकरार
Next डॉ. सिद्धू ने रचा इतिहास, 7वीं बार बने हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के प्रैजीडैंट

No Comment

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *