Share it

एम4पीन्यूज|चंडीगढ़ (कुलबीर सिंह कलसी)

इरोस इंटरनैशनल के ट्रिनिटी पिक्चर्स, की पहली फ्रैंचाईज स्निफ में नांक से सुंघ कर जासूसी करनेवाले छोटे बच्चे सनी गिल की और उसके दोस्तों की कहानी हैं। इस फिल्म में नाक के बारे में एक खास गाना भी हैं। यह गाना 3 अगस्त याने की गुरूवार को एक खास समारोह में लाँच होने जा रहा हैं। बॉलीवूड में यह पहली बार होगा की, नाक पर कोई गाना बना हो।

 फिल्म के निदेशक अमोल गुप्ते ने पहली बार गायकी के क्षेत्र में अपना हाथ आजमाते हुए,  नाक’ नाम का गाना लिखा और गाया भी हैं। पटकथा. लेखन, अभिनय और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में इससे पहले निर्देशक अमोल गुप्ते ने अपनी प्रतिभा दिखायी थी। 

 दोस्ती एक खास और अटूट रिश्ता होता हैं। सनी गिल की बहादूरी के साथ साथ उनके दोस्तों से रही उनकी फ्रेंडशीप पर भी फिल्म में रोशनी डाली गयीं हैं। इस रविवार दूनियाभर में फ्रेंडशीप डे मनाया जा रहा हैं। इसलिए इसी हफ्ते लाँच हो रहें अपने नाक गाने के खास समारोह में सनी और फिल्म में रहें उनके दोस्त इस कार्यक्रम में मौजुद होनेवाले नन्हे मेहमानों को फ्रेंडशीप बैन्ड बांधकर उनके साथ फ्रेंडशीप डे सेलिब्रेट करनेवाले हैं।   

 राज कुंद्रा की वियान स्टुडियोज ने फिल्म स्निफ के आर्केड गेम का निर्माण किया हैं। इस समारोह में इस आर्केड गेम का भी लाँच होने जा रहा हैं। यह गेम वियान स्टुडिओज (वियान इंडस्ट्रीज की डिवीजन) एएए गेम डेव्हेलेपर्स व्दारा विकसित हुआ हैं। यह पहली बार हो रहा हैं, की बॉलीवूड फिल्म में पहली बार किसी जासूसीसुपरहिरो फिल्म के लिए इस तरह का आर्केड गेम बनाया गया हो। देश की पहली स्पाय-सुपरहिरो फिल्म स्निफ 25 अगस्त को रिलीज हो रहीं है।


Share it

By news

Truth says it all

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *