पापा ने कहा जो कर पाओ कर लयो, 11 साल के बेटे ने कर दी थाने में शिकायत


एम4पीन्यूज| इटावा।

यूपी पुलिस के पास एक बच्चा रोते हुए शिकायत करने पहुंचा कि उसके पिता नुमाइश घुमाने के लिए नहीं ले जा रहे हैं। उसके बार-बार गुजारिश करने पर पिता ने उसे पीट दिया। इसके बाद बच्चा रोते हुए थाने पहुंच गया और बोलने लगा कि मेरे पिता को सोंट दो (पीट दो)।

जब पुलिसकर्मी ने उसे शांत कराते हुए पूछा, तो बच्चे ने सारा मामला बताया। इस दौरान पुलिसकर्मी से बातचीत के दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया।

इसके बाद पुलिस ने पहल करते हुए इटावा में लगी नुमाइश घुमाकर बच्चे की ख्वाहिश पूरी कर दी। इटावा पुलिस ने शिकायत करने वाले बच्चे ओम नारायण गुप्ता सहित करीब 50 बच्चों को नुमाइश घुमाया। इसके साथ ही बच्चों को मेले में आइसक्रीम भी खिलाई और उन्हें झूले भी झुलाए।

पुलिस के इस कदम से बेहद खुश नजर आ रहे ये बच्चे बेहद गरीब परिवारों से थे। बताते चलें कि सोशल मीडिया पर ओम नारायण गुप्ता का एक विडियो खूब वायरल हुआ था। उसमें वह अपने पापा की शिकायत कर रहा था कि पुलिस से उनकी शिकायत की।

जब पुलिसकर्मी ने पूछा कि तुम यहां क्यों आए हो तो बच्चे ने कहा कि पिता ने बोला था कि जो कर पाओ, कर लो। हम चाहते हैं कि आप कह दो तो वह हमें नुमाइश दिखाने ले जाएं। बच्चा आगे बताता है कि रविवार को दुकान बंद रहती है, लेकिन तब भी वह घर पर नहीं रुकते हैं।

मम्मी कहती रहती हैं कि घर पर रुको, मगर 5-6 घंटे के लिए निकल जाते हैं। इसके बाद इटावा पुलिस ने ओम के साथ-साथ अन्य गरीब बच्चों को भी नुमाइश दिखाने का फैसला किया।

इटावा के पुलिस अधीक्षक के आदेश पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अनिल कुमार और महिला एसओ सुभद्रा वर्मा के साथ गरीब बच्चों को तलाश किया और 50 बच्चों को एक मिनी बस में बैठाकर नुमाइश घुमाने ले जाया गया।

Previous Rethink on Sec 377, Supreme Court bench on reconsiderations
Next एमसीडी को हराकर डाक्टर नें जीती यमुना ट्रॉफी 2018

No Comment

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *